राष्ट्रीय

स्विगी मिस्टर एक्स स्टोरी नेटिज़ेंस सोशल मीडिया डिलीवरी बॉय चिंतित माता-पिता से संपर्क करने में मदद करता है बेटे ट्विटर से संपर्क करें बुजुर्ग दंपति मानवता

नई दिल्ली: अक्सर, हम समाचार, पोस्ट और वीडियो देखते हैं जो हमारे जीवन में सकारात्मकता प्रदान करते हैं जैसा कि ठीक ही कहा गया है – इंटरनेट सभी के लिए एक खुशहाल जगह है। इंटरनेट पर वायरल हो रही नवीनतम घटना में, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने सोमवार को एक कहानी सुनाई कि कैसे एक स्विगी डिलीवरी व्यक्ति ने मानवता का प्रतीक प्रदर्शित किया और सिकंदराबाद में एक बुजुर्ग जोड़े को ‘अपने प्यारे बेटे के संपर्क में रहने’ में मदद की। ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म का ट्विटर अकाउंट कथा का संज्ञान लेने के लिए काफी तेज था और डिलीवरी पार्टनर की प्रशंसा करता था।

साईकिरन कन्नन के रूप में पहचाने जाने वाले एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने उस घटना को साझा किया जहां एक बुजुर्ग दंपति ने मदद के लिए अपनी मां से संपर्क किया था, जब वे कुछ दिनों तक अपने बेटे से संपर्क करने में असमर्थ थे।

सैकिरन की मां ने स्विगी के ग्रोसरी डिलीवरी ऑप्शन- स्विगीइंस्टामार्ट के जरिए ‘कुछ बिस्कुट और जूस का सामान’ पहुंचाने पर विचार किया। उसने यह पता लगाने का प्रयास किया कि ‘मिस्टर’ लेबल वाला व्यक्ति है या नहीं। साईकिरन द्वारा एक्स’, अपने घर पर था और ‘सुरक्षित और स्वस्थ’ था। अगर यह कोशिश नाकाम होती तो सैकिरन की मां पुलिस के पास पहुंच जाती।

“यह देखते हुए कि रविवार की रात वास्तव में देर हो चुकी थी, मेरी माँ ने @SwiggyInstamart के साथ कुछ बिस्कुट और जूस की वस्तुओं को वहाँ पहुँचाने का मौका लेने का फैसला किया। उनका विचार मिस्टर एक्स की जाँच करना और यह सुनिश्चित करना था कि वह सुरक्षित और स्वस्थ हैं। पुलिस शिकायत अगला विकल्प था।”

सैकिरन की मां ने सामान उठाया और बूढ़े जोड़े द्वारा दिए गए पते पर डिलीवरी का आदेश दिया। जब डिलीवरी पार्टनर लोकेशन पर पहुंचा तो उसे सही घर नहीं मिला। स्थान भ्रमित करने वाला प्रतीत हुआ।

बाद में यह माना गया कि दिया गया स्थान गलत था। जब डिलीवरी पार्टनर किसी अस्वीकार्य स्थान पर पहुंचा, तो रात के 9.15 बज रहे थे। जब खोज व्यर्थ साबित हुई, तो सैकिरन की मां ने डिलीवरी पार्टनर से उसके लिए चीजें बचाने के लिए कहा और उसके प्रयासों के लिए धन्यवाद कहा।

असफल प्रयास के बाद, सैकिरन की मां ने अनुरोध किया कि वृद्ध दंपत्ति मिस्टर एक्स के निवास स्थान के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए अपने बच्चे के दोस्तों के संपर्क विवरण दें। उन्होंने अब सही क्षेत्र को सुलझा लिया।

“अब हमें उस स्थान का सटीक Google मानचित्र स्थान मिल गया जहां श्री एक्स सभी सही दिशाओं और विवरणों के साथ रह रहे थे। लेकिन, रात के 9.45 बज चुके थे,” सैकिरन ने लिखा।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उन्होंने असफल प्रयास के 30 मिनट बाद कुछ हद तक सही स्थान को छाँटा। यही वह बिंदु है जिस पर, सैकिरन की मां डिलीवरी पार्टनर के पास पहुंची और पूछा कि क्या वह इस बार सही स्थान पर जांच के लिए आगे बढ़ सकता है।

डिलीवरी करने वाला ऐसा करने के लिए राजी हो गया। “डिलीवरी मैन यह कहने के लिए काफी दयालु था कि वह अपने वर्तमान डिलीवरी ऑर्डर के पूरा होने पर ऐसा करेगा।”, सैकिरन ने बताया।

डिलीवरी के साथ समाप्त होने पर, स्विगी डिलीवरी पार्टनर, श्रीनाथ श्रीकांत ने ठीक तीस मिनट बाद मिस्टर एक्स तक पहुंचने का प्रयास किया। जब मिस्टर एक्स ने स्विगी डिलीवरी पार्टनर की दस्तक का जवाब दिया, “उसने मिस्टर एक्स को फोन सौंप दिया और मेरी माँ से यह पुष्टि करने के लिए कहा कि वह वही थी जिसे वह ढूंढ रही थी। और वहाँ वह था!”।

फिर सैकिरन ने बताया कि मिस्टर एक्स दो या तीन दिन पहले एक दुर्घटना में फंस गया था। मिस्टर एक्स भारी दवा के अधीन थे। “वह नहीं चाहता था कि उसके माता-पिता चिंतित हों और इसलिए उनकी कॉल लेने से बच रहे थे। अब वह ठीक हो रहा था! इसके तुरंत बाद, उन्होंने अपने लोगों को बुलाया और अपनी कहानी सुनाई,” सैकिरन ने बताया।

जिस समय स्विगी डिलीवरी पार्टनर संपर्क कर सकता था और सामान पहुंचा सकता था, उस समय रात के 10.30 बजे थे।

स्विगी डिलीवरी पार्टनर की सूझबूझ से अनुभव को संबोधित किए जाने के बाद श्रीनाथ श्रीकांत ने मिस्टर एक्स को वो चीजें भी दे दीं, जिन्हें साईकिरन की मां ने अपने लिए बचाने के लिए कहा था। यह सैकिरन की माँ पर हावी हो गया और उसने श्रीनाथ श्रीकांत के Gpay विवरण का अनुरोध किया और ‘एक बूढ़े जोड़े को अपने प्यारे बेटे के संपर्क में आने में मदद करने के लिए ऊपर और परे जाने’ के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए उसे नकद स्थानांतरित कर दिया!

“यह कैसे किया गया, इस पर थोड़ी पृष्ठभूमि देने के लिए। मेरी मां बैंगलोर में रहती हैं। बूढ़ा जोड़ा चेन्नई में रहता है .. और मिस्टर एक्स सिकंदराबाद में है,” सैकिरन ने कहा।

स्विगी डिलीवरी पार्टनर के इस काम पर ध्यान देने के लिए दौड़े और स्विगी इंस्टामार्ट डिलीवरी के विवरण की तलाश की ताकि वे ‘उनके प्रयासों के लिए उनकी सराहना कर सकें।

“अरे साईकिरन, हमें यह कहना चाहिए कि यह आपकी मां का दृढ़ संकल्प और त्वरित सोच था जो हमारे डिलीवरी पार्टनर द्वारा प्रदर्शित सामुदायिक जिम्मेदारी की भावना के साथ अच्छी तरह से संयुक्त था जिसने सुनिश्चित किया कि हम सभी मिस्टर एक्स को ढूंढने में सक्षम थे। हमें उम्मीद है कि वह अब बेहतर कर रहा है! इस बीच, हम वास्तव में इसकी सराहना करेंगे यदि आप यहां ऑर्डर आईडी साझा कर सकते हैं क्योंकि यह हमें डिलीवरी पार्टनर तक पहुंचने में मदद करेगा और उनके प्रयासों के लिए उनकी सराहना करेगा”, स्विगी ने ट्विटर पर लिखा।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *